Sidebar Ads

Header Ads

Dream11 से एक करोड़ रुपये कैसे जीतते है। How to win 2caror in Dream11

Dream11 एक ऑनलाइन फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म है, जहां आप क्रिकेट, फुटबॉल, कबड्डी, हॉकी, बास्केटबॉल आदि के मैचों के लिए टीम बना सकते हैं और रियल-टाइम में खेल का आनंद ले सकते हैं। आप Dream11 पर एक करोड़ रुपये जीतने के लिए निम्नलिखित चरणों का पालन कर सकते हैं:

1. Dream11 पर खाता बनाएं: Dream11 वेबसाइट या मोबाइल ऐप का उपयोग करके खाता बनाएं।

2. खेल का चयन करें: Dream11 में उपलब्ध मैचों में से एक मैच चुनें जिसमें आप भाग लेना चाहते हैं।

3. टीम बनाएं: चयनित मैच के लिए अपनी टीम बनाएं। आपको वान डे, टेस्ट, या टी-20 जैसे विभिन्न प्रारूपों में टीम का चयन करने का मौका मिलेगा। आपको उपलब्ध खिलाड़ियों से खेलते हुए एक संगठित टीम बनानी होगी। आपको विभिन्न खिलाड़ियों के बीच बटन के आधार पर अंक वितरण करना होगा।

4. कप्तान और वाइस कप्तान का चयन करें: आपको अपनी टीम में कप्तान और वाइस कप्तान का चयन करना होगा। उन्हें चयनित खिलाड़ियों के अंकों को दोगुना करने का अधिकार होगा।

5. एंट्री फीस दें: आपको चयनित मैच में भाग लेने के लिए एंट्री फीस देनी होगी। फीस वेबसाइट पर स्पष्ट रूप से उपलब्ध होगी।

6. मैच की पूर्ति करें: जब आपकी टीम तैयार हो जाए, तो मैच की पूर्ति करें और खेल शुरू हो जाएगा। आप वास्तविक समय में अपडेट खेल देख सकते हैं और अंकों की स्थिति को देख सकते हैं।

7. प्रतियोगिता जीतें: मैच समाप्त होने पर, अंकों की गणना होगी और आपके प्रतियोगिता में कितने बड़े स्थान पर आप खड़े होते हैं यह देखा जाएगा। अगर आपका स्थान उच्चतम होता है, तो आप पुरस्कृत होते हैं और मेहनत के रूप में रुपये जीतते हैं।

यहां ध्यान देने योग्य बातें हैं:

- संबंधित खेल और खिलाड़ियों के बारे में जानकारी रखें।
- अच्छी रिसर्च करें और खिलाड़ियों की प्रदर्शन से संबंधित संकेत खोजें।
- स्कोर करने के लिए आपकी टीम में विभिन्न खिलाड़ियों का अनुकरण करें।
- एंट्री फीस और पुरस्कारों के बारे में सावधानी से जानकारी प्राप्त करें।

कृपया ध्यान दें कि फैंटेसी स्पोर्ट्स कट्टरपंथी जुआ के रूप में माना जा सकता है और जीत की कोई गारंटी नहीं है। आपको संख्यात संगठनों और अधिकारियों की नियमों और शर्तों का पालन करना चाहिए और जुआ करने से पहले स्थानीय कानूनों की जांच करनी चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ